-->

यह नया स्मार्टफोन सबकी बोलती बंद कर देगा मार्केट में आते ही, जल्द लॉन्च होगा 27 मार्च को

                  यह नया स्मार्टफोन सबकी बोलती बंद कर देगा मार्केट में आते ही, जल्द लॉन्च होगा 27 मार्च को


आज भारत में बहुत सारी कंपनियां कम कीमत में स्मार्टफोन बेचती हैं, शाओमी भी उन्ही कंपनियों में से एक है, जो अपना स्मार्टफोन कम कीमत पर बेचती है। Huawei p11 स्मार्टफोन एक बहुत ही अच्छा और कैमरे वाला फोन है। अब जल्दी ही Huawei p20 pro लांच होने वाला है। यह स्मार्टफोन भी कैमरे के मामले में बहुत अच्छा साबित होने वाला है। इस फोन की कीमत भी बहुत कम है। कीमत और फीचर्स नीचे विस्तार से पढ़िए
इस स्मार्टफोन मे 5.84 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, इस फोन में HilSilicon Kirin प्रोसेसर मिलेगा जो उसे बहुत तेज़ बनाता है। सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए इस में 24 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है, रियर 12 MP + 20 MP + 2 MP कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है, जिससे आप बहुत अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं।
इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें 4400mAh पावर की बैटरी दी गई है, जिससे आप इसको 2 दिन तक आराम से यूज कर सकते हैं। यह फोन दो वेरिएंट में आता है, पहला 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ तो वही दूसरा 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलगा।
अब बात करते हैं इस फोन के कीमत कि, यह फोन 72,999 रूपए में लॉन्च हो सकता है। आपको अगर अच्छा लगा हो इस फोन की कीमत और फीचर्स तो नीचे कमेंट करके बताइए।
LihatTutupKomentar